GIC Assistant Manager Result 2021 Download

By

GIC Assistant Manager Result 2021 हम सभी उम्मीदवारों को सुझाव देते हैं कि जीआईसी सहायक प्रबंधक परिणाम बहुत जल्द घोषित किया जाएगा। उम्मीदवार, आप अपनी परिणाम तिथियों की जांच करने के लिए नियमित रूप से इस पृष्ठ पर जा सकते हैं। जीआईसी सहायक प्रबंधक परिणाम 2021 अगले महीने घोषित किया जाएगा।यहां इस लेख के उम्मीदवार से, आप नीचे दिए गए लिंक से जीआईसी सहायक प्रबंधक परीक्षा कट ऑफ 2021 की जांच कर सकते हैं। भारतीय सामान्य बीमा निगम अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जल्द ही सहायक प्रबंधक परिणाम 2021 जारी करने जा रहा है। हम नीचे आपके परिणाम और मेरिट सूची की जांच करने के लिए एक सीधा लिंक भी प्रदान करेंगे।

GIC Assistant Manager Scale I Officer Result 2021

जनरल इंश्योरेंस कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया ने 44 सहायक प्रबंधक II रिक्तियों को भरने के लिए सहायक प्रबंधक के लिए उम्मीदवारों की भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। अब जीआईसी सभी लागू उम्मीदवारों के लिए जल्द ही परिणाम घोषित करने जा रहा है। जीआईसी सहायक प्रबंधक परीक्षा 29.08.2021 को परीक्षा केंद्र पर आयोजित की गई थी। जीआईसी सहायक प्रबंधक परिणाम 2021 में योग्य उम्मीदवारों के नाम और रोल नंबर शामिल हैं। जीआईसी सहायक प्रबंधक परीक्षा के लिए परिणाम और योग्यता सूची अभी घोषित नहीं की गई है, लेकिन बहुत जल्द घोषित की जाएगी। हम आपको उन उम्मीदवारों को सूचित करेंगे जो जीआईसी सहायक प्रबंधक परीक्षा कटऑफ, मेरिट सूची और परिणाम 2021 की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जल्द ही इसकी आधिकारिक वेबसाइट @ Gicofindia.com पर जारी करेंगे।

GIC Officer Scale I Result 2021

Organization Name General Insurance Corporation of India
Post Name Assistant Manager Scale I Officer
Number Of Vacancies 44 Vacancies
Exam Date  29th August 2021
Category Result
Selection Process Written Test, Group Discussion, Interview
Job Location Across India
Official Site www.gicofindia.com

GIC Assistant Manager Scale 1 Officer Exam Result 2021

जीआईसी सहायक प्रबंधक ऑनलाइन लिखित परीक्षा भर्ती प्रक्रिया का पहला चरण है। उम्मीदवारों को 150 अंकों की एक ऑनलाइन परीक्षा का प्रयास करना होगा जिसमें वस्तुनिष्ठ और वर्णनात्मक दोनों प्रकार के प्रश्न होंगे। अगले राउंड के लिए पात्र होने के लिए प्रश्नावली के सभी वर्गों को पास करना आवश्यक है। साक्षात्कार के दौर के लिए जीआईसी सहायक प्रबंधक कट-ऑफ के बराबर या उससे अधिक स्कोर करने वाले उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। जीआईसी अधिकारी परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले सभी इच्छुक उम्मीदवार जीआईसी अधिकारी स्केल 1 परिणाम की स्थिति की जांच कर सकते हैं। इसके अलावा, जीआईसी अधिकारी स्केल 1 पोस्ट के कट ऑफ अंक और मेरिट लिस्ट लिंक नीचे दिए गए हैं।

GIC Assistant Manager Cutoff Marks 2021

उम्मीदवार की श्रेणियों के अनुसार जीआईसी सहायक प्रबंधक लिखित परीक्षा के लिए न्यूनतम योग्यता अंक नीचे दिए गए हैं। भर्ती प्रक्रिया में आगे जाने के लिए उम्मीदवारों को यह कई अंक सुनिश्चित करने होंगे। पिछले वर्ष का जीआईसी सहायक प्रबंधक कट-ऑफ आपको जीआईसी सहायक प्रबंधक परिणाम 2021 की भविष्यवाणी करने में मदद करेगा। प्रत्येक स्ट्रीम और श्रेणी के लिए जीआईसी सहायक प्रबंधक कट-ऑफ अलग-अलग हैं। उम्मीदवार नीचे जीआईसी सहायक प्रबंधक कट ऑफ की जांच कर सकते हैं। आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करके जीआईसी सहायक प्रबंधक परीक्षा के लिए अपने स्कोर का अनुमान लगा सकते हैं। अनुमानित स्कोर आपको जीआईसी सहायक प्रबंधक भर्ती प्रक्रिया के लिए आपके चयन के बारे में एक विचार देगा।

GIC Assistant Manager Merit List 2021

जीआईसी सहायक प्रबंधक भर्ती प्रक्रिया के दोनों चरणों को सफलतापूर्वक उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों को उनके अंकों के अनुसार मेरिट सूची में रखा जाएगा। जीआईसी सहायक प्रबंधक परिणाम अवरोही क्रम में व्यवस्थित किया गया है जिसका अर्थ है कि उच्चतम अंक प्राप्त करने वाले उम्मीदवार को शीर्ष पर स्थान दिया जाएगा। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से मेरिट सूची के साथ जीआईसी सहायक प्रबंधक परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं। सभी उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे जीआईसी असिस्टेंट मैनेजर मेरिट सूची की जाँच यहां नीचे दिए लिंक से करे।

GIC Assistant Manager Personal Interview Result 2021

लिखित परीक्षा को सफलतापूर्वक उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों को उनके व्यावहारिक कौशल के मूल्यांकन के संबंध में एक व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा। उम्मीदवारों को उनकी शारीरिक भाषा, आत्मविश्वास, व्यावसायिकता और कौशल के आधार पर आंका जाएगा। उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों का पालन करके जीआईसी सहायक प्रबंधक अंतिम परिणाम की जांच कर सकते हैं।

GIC Assistant Manager Result 2021 डाउनलोड करने के लिए चरण

  • आधिकारिक साइट @ gicofindia.com पर जाएं
  • जनरल इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया पेज स्क्रीन पर अधिसूचित हो जाता है।
  • उस पृष्ठ पर करियर के लिए जाँच करें जो अनुभाग में सबसे ऊपर हैं।
  • इस पर क्लिक करें जिससे नवीनतम समाचारों के साथ नए करियर अधिसूचित हो जाएं।
  • इसके तहत जीआईसी सहायक प्रबंधक परिणाम के लिए चेक करें।
  • जीआईसी सहायक प्रबंधक स्केल 1 अधिकारी परिणाम पीडीएफ के लिंक पर हिट करें।
  • भविष्य के संदर्भ के लिए पीडीएफ को डाउनलोड करें और सहेजें।

Important Link

Download Result Click Here
Official Website Click Here

Leave a Comment