हाईकोर्ट ने लॉ क्लर्क टे्रनी के पदों पर निकली भर्ती, फटाफट करें आवेदन

By

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) ने लॉ क्लर्क ट्रेनी (Law Clerk Trainee) पदों के लिए नोटिफिकेशन (notification) जारी कर योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। कुल 94 पदों को अनुबंध के आधार पर भरा जाएगा। आवेदन ऑफलाइन करने होंगे। ऑफलाइन करने होंगे। आवेदन फॉर्म इलाहाबाद हाईकोर्ट और लखनऊ पीठ में खोले गए काउंटर से लिए जा सकते हैंं।

इलाहाबाद हाईकोर्ट (Allahabad High Court) ने लॉ क्लर्क ट्रेनी (Law Clerk Trainee) पदों के लिए नोटिफिकेशन (notification) जारी कर योग्य अभ्यर्थियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। कुल 94 पदों को अनुबंध के आधार पर भरा जाएगा। आवेदन ऑफलाइन करने होंगे। आवेदन फॉर्म इलाहाबाद हाईकोर्ट और लखनऊ पीठ में खोले गए काउंटर से लिए जा सकते हैंं। फॉर्म वेबसाइट www.allahabadhighcourt.in से भी डाउनलोड किए जा सकते हैं।

समय सीमा 28 अगस्त
उम्मीदवार आवेदन फॉर्म (Application Form) को भरकर, जरूरी दस्तावेजों के साथ 28 अगस्त (शाम 5 बजे) तक स्पीड या रजिस्टर्ड पोस्ट के जरिए इस पते पर भेज दें : Registrar General, High Court of Judicature at Allahabad-211017. उम्मीदवारों को 40 रुपए की पोस्टल स्टैंप लगे स्वयं के पते लिखे दो लिफाफे भी साथ में भेजने होंगे।

आयु सीमा
1 जुलाई, 2021 के अनुसार, इन पदों के लिए आवेदन करते समय उम्मीदवारों की आयु 21 से 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए। अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को अच्छे से पढ़ें।

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। साक्षात्कार इलाहाबाद में ही आयोजित किए जाएंगे।






Show More










.

Leave a Comment