अपरेंटिस वेकेंसी के पदों के लिए आवेदन

By

नेवल शिप रिपेयर यार्ड भर्ती (नौसेना पोत मरम्मत यार्ड भर्ती 20202) हर साल विभिन्न जॉब्स के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करता है। आप इस भर्ती के इच्छुक हैं तो आप इस वैकेंसी अधिसूचना में दी गयी तिथि से पहले ऑनलाइन फॉर्म अप्लाई कर सकते हैं।

इस जॉब, चयन प्रक्रिया, परीक्षा पैटर्न, पाठ्यक्रम से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है। नेवल शिप रिपेयर यार्ड 10 वीं आईटीआई पास उम्मीदवार से अपरेंटिस वेकेंसी के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

विज्ञापन संख्या: निर्दिष्ट नहीं है

नेवल शिप रिपेयर यार्ड भर्ती योग्यता, आवेदन कैसे करें, वेतन/सैलरी और अन्य नियम नीचे दिए गए हैं।

नौसेना पोत मरम्मत यार्ड भर्ती 2021

पद का नाम रिक्तियों की संख्या वेतनमान (सैलरी)
अपरेंटिस 230 पद अपरेंटिस नियम 1961

शैक्षिक योग्यता : 10 वीं में 50% अंकों के साथ उत्तीर्ण और 65% अंकों के साथ संबंधित ट्रेड में आईटीआई प्रमाण पत्र। इसकी विस्तृत जानकारी आप कॉरपोरेशन की ओर से जारी किए गए आधिकारिक नोटिफिकेशन में देख सकते हैं।

आयु सीमा : (01.01.2021 को) 21 साल
राष्ट्रीयता : भारतीय
नौकरी का स्थान: कोच्चि (केरल)

चयन प्रक्रिया : चयन मेट्रिक्स और आईटीआई परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा प्राप्त अंकों के आधार पर होगा।

आवेदन शुल्क : कोई आवेदन शुल्क नहीं है।

Naval Ship Repair Yard के लिए आवेदन कैसे करें : इच्छुक उम्मीदवार इस नौकरी को निर्धारित आवेदन पत्र में स्वप्रमाणित सभी प्रासंगिक दस्तावेजों के साथ एडमिरल सुपरिटेंडेंट (प्रभारी अधिकारी के लिए), अपरेंटिस ट्रेनिंग स्कूल, नेवल शिप रिपेयर यार्ड, नेवल बेस, कोच्चि – 682004 को भेज सकते हैं।

नेवल शिप रिपेयर वैकेंसी के लिए महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि : 01 अक्टूबर 2021

Note: आयु में छूट- अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग, विकलांग और महिलाओं को सरकार के नियमों के अनुसार छूट दी जाएगी.

महत्वपूर्ण निर्देश – आप यह जॉब्स अप्लाई करने से पहले इस सरकारी वैकेंसी से जुड़ी अधिसूचना और विज्ञापन को जरूर पढ़ लें। जो उम्मीदवार भर्ती के तहत पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि जमा करने से पहले आवश्यक दस्तावेजों की पूरी तरह से जांच कर लें क्योंकि अगर वे अधूरे पाए गए तो उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा और यदि कोई विसंगति पाई गई तो उनकी उम्मीदवारी रद्द की जा सकती है।

निवेदन – आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब लिंक भर्ती को अपने दोस्तों को Whatsapp ग्रुप, फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार के अवसर पाने में उनकी मदद करें।

Leave a Comment