भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI भर्ती 2021): 73 डिप्टी मैनेजर वैकेंसी के लिए आवेदन आमंत्रित। अंतिम तिथि: 30 नवंबर 2021

By

राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई भर्ती 2021) ने डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) वैकेंसी के पद पर आवेदन आमंत्रित किया है। आप इस एनएचएआई भर्ती 2021 के इच्छुक हैं तो आप आवेदन कर सकते हैं।

NHAI ने B.E./B.Tech से डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) सिविल इंजीनियरिंग वैकेंसी के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। एनएचएआई भर्ती 2021 योग्यता / पात्रता की शर्तें, आवेदन कैसे करें और अन्य नियम नीचे दिए गए हैं- आधिकारिक वेबसाइट www.nhai.org है।

इस जॉब से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है।

पोस्ट नाम: डिप्टी मैनेजर (टेक्निकल) वैकेंसी
रिक्तियों की संख्या: 73 पद
वेतनमान: Level 10 of Pay Matrix (प्रति माह)

एनएचएआई भर्ती 2021

श्रेणी वार रिक्ति विवरण:

UR OBC SC ST EWS Total
18 10 06 04 03 41

शैक्षिक योग्यता: किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री और उम्मीदवार जो UPSC द्वारा आयोजित भारतीय इंजीनियरिंग सेवा (I.E.S) परीक्षा (सिविल), 2020 के साक्षात्कार (व्यक्तित्व परीक्षण) के लिए उपस्थित हुए हैं।

आयु सीमा: विज्ञापन की अंतिम तिथि के अनुसार (06.11.2021 को आयु की गणना) आवेदक की आयु 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। भारत सरकार की विशेष श्रेणियों के लिए नियमों और विनियमों के अनुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट।

कार्य स्थानः दिल्ली

चयन प्रक्रिया: चयन यूपीएससी द्वारा आयोजित भारतीय इंजीनियरिंग सेवा (आईईएस) परीक्षा (सिविल), 2020 में अंतिम योग्यता (लिखित परीक्षा और व्यक्तित्व परीक्षण) पर आधारित होगा।

आवेदन शुल्क: कोई आवेदन शुल्क नहीं है

NHAI रिक्ति कैसे आवेदन करें: इच्छुक और पात्र उम्मीदवार NHAI की वेबसाइट http://www.nhai.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ :

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि : 30 नवंबर 2021

महत्वपूर्ण लिंक:

विस्तृत विज्ञापन लिंक: https://nhai.gov.in/Advertisment.pdf
ऑनलाइन आवेदन करें: https://nhai.gov.in/Vacancy/DMApplicationForm.aspx
आधिकारिक वेबसाइट – http://www.nhai.gov.in/

महत्वपूर्ण निर्देश: आप अप्लाई करने से पहले जरूरी है कि फुल नोटिफिकेशन / विज्ञापन पढ़ लें।

निवेदन – आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब एनएचएआई भर्ती 2021 लिंक को अपने दोस्तों को वाट्स एप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

हमारी वेबसाइट आपको राज्यवार सरकारी नौकरी खोजने और आपकी शैक्षिक योग्यता के अनुसार विकल्प प्रदान करती है। आप भारत के सभी शहरों और राज्यों में नौकरी खोज सकते हैं।

Leave a Comment