ग्रेजुएट अपरेंटिस की भर्ती के लिए आवेदन

By

गुजरात विज कंपनी लिमिटेड (PGVCL, UGVCL, DGVCL, MGVCL) ने ग्रेजुएट अपरेंटिस की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किया है। आप इस गुजरात विज कंपनी लिमिटेड भर्ती 2020 के इच्छुक हैं तो आप अंतिम तिथि से पहले आवेदन कर सकते हैं।

इस गुजरात विज कंपनी लिमिटेड जॉब से जुड़ी जानकारी इस प्रकार है।

UGVCL भर्ती 2020: उत्तर गुजरात विज कंपनी लिमिटेड (UGVCL) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर BOAT योजना (एक वर्ष के अनुबंध के आधार) के तहत ग्रेजुएट अपरेंटिस की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

पोस्ट नाम: ग्रेजुएट अपरेंटिस
रिक्तियों की संख्या: 09 पद UGVCL
वेतनमान: 9000/- (प्रति माह)

ग्रेजुएट अपरेंटिस के 56 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें से 39 रिक्तियां पुरुष उम्मीदवारों के लिए और 17 महिला उम्मीदवारों के लिए हैं।

सहायक कंपनियों के अनुसार रिक्ति:

  • UGVCL:  56 पद
  • DGVCL: 00 पद
  • MGVCL: 00 पद
  • PGVCL: 00 पद
  • GSECL: 00 पद
  • GUVNL: 00 पद

गुजरात विज कंपनी लिमिटेड (PGVCL, UGVCL, DGVCL, MGVCL) भर्ती 2020

शैक्षिक योग्यता: उम्मीदवारों को विश्वविद्यालय द्वारा दी गई वर्ष 2018 से 2020 तक इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में नियमित B.E / B.Tech में न्यूनतम 55% के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए। अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक अधिसूचना पढ़ने की सलाह दी जाती है।

आयु सीमा: अनारक्षित उम्मीदवार के लिए उम्मीदवार की आयु 28 वर्ष तक होगी और आरक्षित वर्ग के लिए 05 वर्ष की छूट दी जाएगी।

नौकरी स्थान: गुजरात

चयन प्रक्रिया: अपरेंटिस की सगाई के लिए चयन साक्षात्कार के समय प्राप्त किए गए अंकों और मूल दस्तावेजों के सत्यापन के आधार पर होगा। योग्यता में समान संख्या के मामले में, अधिक आयु वाले व्यक्ति पर विचार किया जाएगा। कोई भी कैनवसिंग या प्रभावकारी किसी भी समय स्वीकार्य नहीं होगा और गैर-विचार के लिए प्रस्तुत कर सकता है

रिक्ति आवेदन कैसे करें: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार सभी संबंधित परिक्षेत्रों के साथ-साथ The Additional General Manager (HR), Corporate Office, Uttar Gujarat Vij Company Limited, Visnagar Road, Mehsana-384001 को पंजीकृत डाक / पंजीकृत कूरियर / स्पीड पोस्ट द्वारा अपना आवेदन पत्र भेज सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथियाँ:

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की तिथि: 01 सितंबर, 2020
ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 15 सितंबर 2020

महत्वपूर्ण लिंक:

विज्ञापन लिंक: http://www.ugvcl.com/jobs/Apprentieceship.28.08.2020.pdf

महत्वपूर्ण निर्देश: आप अप्लाई करने से पहले जरूरी है कि फुल नोटिफिकेशन / विज्ञापन पढ़ लें।

निवेदन – आप सभी से निवेदन है कि इस जॉब लिंक PGVCL, UGVCL, DGVCL, MGVCL भर्ती 2020 को अपने दोस्तों को वाट्स एप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें और उनको भी अच्छा रोजगार पाने में उनकी मदद करें।

Leave a Comment